Ola S1 का धमाल! 1 दिन में बिके 141 km रेंज वाले 10 हजार इलेक्ट्रिक स्कूटर, ऑनलाइन बुकिंग चालू

Ola S1 Big Offer

Ola S1 का धमाल! 1 दिन में बिके 141 km रेंज वाले 10 हजार इलेक्ट्रिक स्कूटर– Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को Ola Electric ने 15 अगस्त को लॉन्च किया था। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होने के बाद से ही इसकी ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है।

ओला के अनुसार, 1 सितंबर को सिर्फ एक दिन में S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की 10,000 से अधिक इकाइयां बेची गईं। Ola S1 को पावर देने वाली 3KWh बैटरी में 141km ARAI रेंज और 101km वास्तविक विश्व रेंज है।

यह 95 किमी प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंच सकता है। स्कूटर में म्यूजिक, नेविगेशन, रिवर्स मोड और मूवओएस 3 सपोर्ट जैसे सॉफ्टवेयर फीचर जोड़े जाएंगे।

कंपनी की रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल 15 अगस्त को लॉन्च हुए Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक दिन में 10,000 से ज्यादा यूनिट्स बिकीं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होने के बाद से ही इसकी बुकिंग हो रही है और 15 अगस्त से 31 अगस्त के बीच बुकिंग कराने वालों का आखिरी भुगतान 1 सितंबर को होना था।

S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग एक बार फिर 2 सितंबर को खोली गई थी, और ये स्टॉक खत्म होने तक चलेगी। खबर लिखे जाने तक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर S1 की बुकिंग दिखाई दे रही थी। बुधवार, 7 सितंबर से ओला एस1 की डिलीवरी आप तक कर दी जाएगी।

भारत में इसकी शुरुआती कीमत 99,999 रुपये है, जिसमें FAME II सब्सिडी शामिल है, लेकिन इसमें राज्य सरकार की सब्सिडी शामिल नहीं है। रंग विकल्पों में कोरल ग्लैम, जेट ब्लैक, लिक्विड सिल्वर, नियो मिंट और पोर्सिलेन व्हाइट शामिल हैं।

Read Also-

Ola S1 स्कूटर 3KWh की क्षमता वाली लिथियम-आयन बैटरी से लैस हैं। स्पीड की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटा है। इस स्कूटर में क्रूज और रिवर्स मोड दिए गए हैं। रेंज-वार, यह स्कूटर 141 किमी की एआरएआई प्रमाणित रेंज प्रदान करता है, जबकि ट्रू रेंज सामान्य मोड पर 101 किमी, इको मोड पर 128 किमी और स्पोर्ट्स मोड पर 90 किमी है।

जियो फेंसिंग और ओला एस1 एंटी-थेफ्ट अलर्ट द्वारा बेहतर सुरक्षा प्रदान की जाती है। स्कूटर फ्लेम रिटार्डेंट, वाटर- और डस्ट-रेसिस्टेंट बैटरी पैक से लैस होगा। Ola S1 में आगे और नीचे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक हैं।

इसके अतिरिक्त, ‘हिल होल्ड’ फीचर ट्रैफिक में राइडिंग और नेविगेट करने को आसान बनाता है। पीछे की तरफ मोनो-शॉक और फ्रंट में सिंगल फोर्क्स का इस्तेमाल किया गया है। मूवओएस 2 के साथ, ओला एस1 नेविगेशन, संगीत प्लेबैक, एक साथी ऐप और रिवर्स प्रदान करता है।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.